Wednesday, December 11, 2013

स्‍मार्टफोन सैमसंग Galaxy S3 अचानक से एक लड़की के ट्राउजर की जेब में फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई. लड़की अब जल्‍द ही सैमसंग के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की तैयारी में है. डेली मेल के मुताबिक फैनी नाम की इस स्विस लड़की का कहना है कि वह काम कर रही थी कि तभी उसे जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. लड़की के मुताबिक, 'मैंने अचानक से पटाखे की तरह धमाके की आवाज सुनी. इसके बाद किसी केमिकल की बू आने लगी और मैंने देखा कि मेरे ट्राउजर ने आग पकड़ ली है.' तभी फैनी के बॉस उसको बचाने के लिए आए, लेकिन तब तक आग उसके कंधों तक पहुंच चुकी थी. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया. फैनी ने कहा, 'खुशकिस्‍मती से मेरे बाल बंधे हुए थे. लेकिन अब मेरे शरीर से जले हुए सुअर की तरह बदबू आ रही है' फैनी को गंभीर चोटें आईं है उनकी जांघ पर बड़ा घाव हो गया है. चोट इतनी गंभीर है कि अब 15 अगस्‍त तक वह काम पर भी नहीं जा पाएंगी. वह अब कोरियन कंपनी सैमसंग के खिलाफ केज दर्ज करने की तैयारी कर रही हैं. उधर, एक बयान में सैमसंग के प्रवक्‍ता ने कहा, 'हम इस घटना के मुख्‍य कारण का पता लगाने के लिए विस्‍तृत जांच करेंगे. हम आश्‍वस्‍त करना चाहते हैं कि हमने हमेशा अपने ग्राहकों को सुरक्षित और सुखद अनुभव देने के लिए गुणवत्ता पर विशेष ध्‍यान दिया है.' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सैमसंग Galaxy S3 इस तरह से फटा हो. इसी साल मई में एक अन्‍य यूजर ने बताया था कि उसका Galaxy S3 अचानक ही रात को फट गया और उसका कमरा धुएं से भर गया. इस तरह के और भी कई मामले हैं. आजतक

0 comments :